*HTET सूचनार्थ~HTET परीक्षार्थियों का वेरीफिकेशन 2 और 3 को*
March 1st, 2019 | Post by :- | 190 Views

हरियाणा अध्यापक पात्रता परीक्षा 2018 का परिणाम घोषित होने से पूर्व परीक्षार्थियों की बायोमीट्रिक वेरीफिकेशन अनिवार्य है। परीक्षार्थियों की सुविधा को देखते हुए 2 व 3 मार्च को प्रदेश के सभी 22 जिलों में बायोमीटिक वेरीफिकेशन करवाने के लिए केंद्र बनाए गए हैं। अन्य प्रदेश से संबंधित परीक्षार्थी साथ लगते जिलों में जाकर यह प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं।

शिक्षा बोर्ड सचिव राजीव प्रसाद ने बताया कि विशेष परिस्थितियों में परीक्षार्थी 22 जिलों में बनाए गए केंद्रों में से किसी भी केन्द्र पर जाकर यह प्रक्रिया पूर्ण कर सकता है। जिलों में बनाए गए केंद्रों की सूची और जिन परीक्षार्थियों की बायोमीट्रिक वेरीफिकेशन होनी है।

उनकी सूची बोर्ड वेबसाइट पर उपलब्ध है। बोर्ड सचिव ने बताया कि सिर्फ सूची में दिए गए अनुक्रमांक वाले परीक्षार्थियों की ही यह प्रक्रिया पूर्ण की जानी है। इन परीक्षार्थियों को इनके पंजीकृत मोबाइल फोन पर भी संदेश भेज दिए गए हैं।

जो परीक्षार्थी इन तिथियों में यह प्रक्रिया पूर्ण नहीं करेंगे, उनका परिणाम घोषित नहीं किया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।