होटल में युवक से मारपीट व हत्या के मामले में 7 गिरफ्तार #news4
October 14th, 2022 | Post by :- | 167 Views

रामपुर बुशहर : शिमला जिले के उपमंडल रामपुर के झाकड़ी थाने के अंतर्गत एक निजी होटल में युवक से मारपीट व हत्या के मामले में पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन लोगों को न्यायालय में पेश किया है। पुलिस ने होटल व आसपास के क्षेत्रों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों में मारपीट करने का घटनाक्रम रिकाॅर्ड हो सकता है। इसके बाद पुलिस ने इन लोगों की तस्वीरों की भी जांच पड़ताल शुरू की है। बताया जा रहा है कि सीसीटीवी कैमरे में मारपीट का पूरा घटनाक्रम रिकाॅर्ड होने से गिरफ्तार लोगों की मुश्किलें भी बढ़ सकती हैं।

उल्लेखनीय है कि बीते रोज महेंद्र (28) पुत्र टेक सिंह निवासी गांव व डाकघर अवैरी, तहसील निरमंड, जिला कुल्लू को मारपीट के दौरान काफी चोटें आई थीं। उसके बाद युवक की आईजीएमसी शिमला ले जाते हुए रास्ते में मौत हो गई थी। इसके बाद पुलिस ने इस मामले की छानबीन करते हुए 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। डीएसपी रामपुर चंद्रशेखर कायस्थ ने बताया कि मारपीट व हत्या मामले में करीब 7 लोगों को गिरफ्तार किया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।