मिठाई खिलाने के बहाने 7 वर्षीय मासूम से हैवानियत, आरोपी गिरफ्तार #news4
August 14th, 2022 | Post by :- | 66 Views

गोहर : पुलिस थाना गोहर के अंतर्गत 7 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर प्रवासी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार पीड़िता बच्ची के माता-पिता गोहर क्षेत्र में मजदूरी का कार्य करते हैं तथा 22 वर्षीय आरोपी भी चैलचौक के जासन में मजदूरी का कार्य करता है। प्रवासी मजदूर एक ही राज्य झारखंड के बताए जा रहे हैं। जान-पहचान के कारण आरोपी पीड़िता के पिता के साथ कमरे में आता-जाता रहता था।

शिकायत में आरोप लगाए हैं कि आरोपी मासूम बच्ची को मिठाई के बहाने झाड़ियों के पीछे ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद डरी-सहमी बच्ची ने परिजनों को आपबीती सुनाई। शनिवार देर शाम परिजन थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ शिकायत दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था लेकिन पुलिस ने उसे उसके संभावित ठिकाने से दबोच लिया। एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ जारी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।