नेशनल मास्टर गेम में बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन
March 4th, 2019 | Post by :- | 323 Views

नेशनल मास्टर गेम में बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन उत्तराखंड देहरादून में 24 फरबरी से 2 मार्च तक हुआ। जिसमें कई राज्यों के खिलाड़ियों ने भाग लिया । इस प्रतियोगिता में विनोद कुमार पुत्र स्वर्गीय उल्का राम ने प्रदेश की तरफ से प्रतियोगिता में भाग लिया है ।और ये गौरव की बात है कि उन्होंने इस प्रतियोगिता में सेमी फाइनल में बैंगलोर को हरा कर व फाइनल में गोल्ड मेडल जीताकर प्रदेश का नाम रोशन किया ।

विनोद कुमार इस समय क्षेत्रीय कार्यालय न्यू इंडिया इंश्योरेंस धर्मशाला में बतौर सहायक प्रबंधक काम कर रहे हैं। इसके बाद विनोद कुमार इटली में होने वाले मास्टर गेम प्रतियोगिता में बैडमिंटन में देश का प्रतिनिधित्व करेंगे।विनोद कुमार ने यह जानकारी देते हुए कहा कि यह मेडल उनके पिता को समर्पित है इस मुकाम पर पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत कि है उनके माता पिता ने उन्हें हर कदम पर प्रोत्साहित किया। उनके पिता जी का ही सपना आज उन्होंने पूरा किया है। उन्होंने कहा कि आज दुख भी है की पिताजी इस क्षण उनके साथ नहीं है लेकिन उनका आशीर्वाद हमेशा उनके साथ है। ओर वह इटली में होने बाली प्रतियोगिता में भी अपना पूरा दम लगा देंगे और प्रदेश का नाम ऊंचा करेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।