नादौन के बड़ा स्कूल में 8 बच्चे कोरोना पॉजिटिव, सोमवार तक बंद रहेगा स्कूल #news4
October 23rd, 2021 | Post by :- | 206 Views

नादौन : राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बड़ा के 8 बच्चों के कोरोना पॉजिटिव आने से क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है। बच्चों की रैपिड एंटीजन रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद विद्यालय अगले 72 घंटों अर्थात सोमवार तक सभी बच्चों और अध्यापकों के लिए बंद रहेगा। ज्ञात रहे कि चंद दिन पहले ही नादौन के अन्य विद्यालयों में भी अध्यापकों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी लेकिन यह स्थिति और भी गंभीर है। प्रधानाचार्य प्रेम चंद शर्मा ने बताया कि इस परिस्थिति से निपटने हेतु स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए सभी जरूरी दिशा-निर्देशों को ध्यान में रखकर विद्यालय को सोमवार तक बंद कर दिया गया है और स्कूल को सैनेटाइज किया जा रहा है।

बच्चों की पढ़ाई प्रभावित न हो इसके लिए ऑनलाइन कक्षाओं का संचालन किया जाएगा। 8 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसमें 4 बच्चे आठवीं कक्षा और 4 बच्चे 12वीं कक्षा के हैं। विद्यालय के अन्य बच्चों की सुरक्षा को सुनिश्चित करने हेतु 12वीं कक्षा के बच्चों के रैपिड टैस्ट के अतिरिक्त आरटी-पीसीआर टैस्ट भी करवाए जा रहे हैं। संपर्क में आने वाले सभी अध्यापकों और बच्चों के कोरोना टैस्ट भी करवाए जा रहे हैं ताकि भविष्य में किसी भी अनहोनी से बचा जा सके।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।