बिहार में जहरीली शराब पीने से 8 लोगों की मौत, हड़कंप #news4
November 4th, 2021 | Post by :- | 207 Views
बेतिया। बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले में गुरुवार को जहरीली शराब पीने से 8 लोगों की मौत हो गई जबकि कई अन्य बीमार हैं। पिछले माह भी मुजफ्फरपुर हुई इस तरह की घटना में 8 लोगों की मौत हुई थी।
स्थानीय लोगों ने दावा किया कि सभी पीड़ित टेलुआ गांव के हैं और उन्होंने बुधवार शाम को चमरटोली इलाके में शराब पी थी। हालांकि पुलिस ने इसकी अब तक पुष्टि नहीं की है।
पुलिस अधीक्षक उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि यह अप्राकृतिक मौत का मामला है और प्राथमिक जांच के बाद ही इसकी और जानकारी उपलब्ध हो सकती है।
एक ग्रामीण के अनुसार, शराब पीने के बाद कुछ लोगों ने बेचैनी की शिकायत की जिसके बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। उनमें से आठ लोगों की मौत आज सुबह हो गई। अन्य लोगों का विभिन्न स्थानीय अस्पतालों में उपचार चल रहा है।
राज्य की नीतीश कुमार सरकार ने 5 अप्रैल 2016 में शराब के उत्पादन, व्यापार, भंडारण, परिवहन, विपणन और सेवन पर रोक लगा दी थी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।