जोत में बर्फबारी के बीच फंसी निजी बसें, 80 लोग सवार है दो बसों में #news4
February 24th, 2022 | Post by :- | 136 Views

चंबा : हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर बर्फबारी का दौर शुरू हुआ है। प्रदेश में हो रही बर्फबारी एक ओर जहां पर्यटकों को आकर्षित कर रही है वहीं उनके लिए परेशानी का सबब भी बन जा रही है। वीरवार को भी प्रदेश में हिमपात हुआ है। वीरवार को हुए हिमपात के कारण जिला चंबा तथा चुवाड़ी के बीच में स्थित जोत में दो निजी बसें फंस गई। करीब दो घंटे से अधिक समय हो चुका है और बससें अब तक बर्फ के बीच से निकल नहीं पाई है। बता दें कि दोनों निजी बसों में करीब 80 लोग सवार है, जिन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

उधर मिली जानकारी के अनुसार लोक निर्माण विभाग चंबा की ओर से चंबा से जेसीबी को सड़क खोलने के लिए तो भेजा गया था, लेकिन इसमें बर्फ को हटाने का सिस्टम ना होने के चलते अब चंबा से दूसरी जेसीबी को लाकर मार्ग खोलने के प्रयास किए जा रहे हैं, ताकि जल्द से जल्द सड़क को खोला जा सके। यहां बताते चलें कि यहां फंसी न्यू प्रेम बस सर्विस की बस पालमपुर से छतरा कड़ी रूट परे तो वही नेशनल बस सर्विस की बस पालमपुर से भरमौर की ओर जा रही थी। इस दौरान भारी हिमपात के चलते यह दोनों बसें जोत के पास फंस कर रह गई। उधर इन सवारियों को आगे बस की व्यवस्था करने के बाद चंबा की ओर रवाना कर दिया गया है। खबर लिखे जाने तक सवारियां पैदल ही बर्फ वाले क्षेत्र को पार कर यहां से निकल रही थीं जबकि जोत पर बर्फ का क्रम जारी था।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।