पीएम मोदी ने मां के पैर छूकर लिया आशीर्वाद, परिवार के साथ बिताए 30 मिनट
March 6th, 2019 | Post by :- | 73 Views

नई दिल्ली  : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दो दिवसीय दौरे पर अपने गृह राज्य गुजरात में हैं। सोमवार को दूसरे दिन प्रधानमंत्री ने अदलाज स्थित अन्नपूर्णा देवी के मंदिर में दर्शन किए। सोमवार को महाशिवरात्रि के मौके पर वे धोलेश्वर महादेव मंदिर में दर्शन करने पहुंचे थे। शाम को वे मां हीरा बेन (99 साल) और परिजन से मिलने रायसन गांव पहुंचे। वे यहां करीब 30 मिनट रहे।

हीरा बेन प्रधानमंत्री के छोटे भाई पंकज मोदी के साथ गांधीनगर के पास स्थित रायसन गांव में ही रहती हैं। मां से मिलने से पहले मोदी ने साेमवार शाम अहमदाबाद में सभा की थी। यहां मेट्रो सेवा के पहले फेज का उद्घाटन किया था।

Image result for pm modi gujarat

इससे पहले प्रधानमंत्री ने जामनगर और अहमदाबाद की जनसभाओं में वायुसेना की एयर स्ट्राइक पर सवाल उठा रहे विपक्ष को जमकर लताड़ा। मोदी ने जामनगर में कहा कि कांग्रेस को चुनाव से पहले ही किसानों की याद आती है और वे किसानों को मूर्ख बनाने के लिए कर्जमाफी के वादे करने लगते हैं।

Image result for pm modi gujarat

प्रधानमंत्री मोदी आज गुजरात के अडालज में शिक्षण भवन और विद्यार्थी भवन का शिलान्यास करने के लिए मंच पर पहुंचे। इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सभी की नजरें मंच पर टिक गईं। दरअसल कार्यक्रम में गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल भी मौजूद थे जिन्हें पीएम मोदी अपना राजनैतिक गुरु मानते हैं। जैसे ही पीएम मोदी सभी से हाथ मिलाते हुए उनके पास आए तो उन्होंने झट से झुककर केशुभाई पटेल के पैर छू लिए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।