शहीदी दिवस के उपलक्ष्य में कबड्डी टूर्नामेंट
March 6th, 2019 | Post by :- | 255 Views

इन्दौरा विस क्षेत्र के गाँव डाह कुलाड़ा में हर वर्ष की तरह इस बार भी शहीद सरदार भगत सिंह, राजगुरु, सुखदेव के शहीदी दिवस पर कृष्णा रामलीला क्लब डाह द्वारा शहीदों के सम्मान में 23 मार्च को कबड्डी का टूर्नामेंट तथा श्रद्धांजलि समारोह करवाया जा रहा है । यह जानकारी क्लब के प्रधान राज सिंह गुलेरिया ने दी।
उन्होंने बताया कि 19 मार्च तक जो प्रतियोगी टीमें इस प्रतियोगिता में भाग लेना चाहते है, वह ईडन सलून डाह कुलाड़ा में एंट्री फ़ीस जमा करवा सकते हैं जो कि 300 रुपए है।उन्होंने बताया कि मैच 21 और 22 मार्च को शाम 5 बजे शुरू होंगे और रात करीब 10 बजे तक दो दिन चलेंगे।
इस टूर्नामेंट में विजेता टीम को 5100 के साथ ट्राफ़ी और उपविजेता टीम को ट्राफ़ी के साथ 3100 रुपये दिए जाएंगे,जो कि 23 मार्च को शहीदी दिवस पर दिए जाएंगे, क्लब प्रधान ने बताया कि टूर्नामेंट में सबसे बढ़िया खेल में प्रदर्शन दिखाने वाले खिलाड़ी को 500 रुपये और ट्राफ़ी क्लब द्वारा भेंट की जाएगी।23 मार्च को सभी आने वाले दर्शकों को लंगर की सुविधा क्लब द्वारा की जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।