भारतीय सेना की पाकिस्तान को चेतावनी- उकसावे पर भुगतने पड़ेंगे खतरनाक नतीजे
March 6th, 2019 | Post by :- | 44 Views

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. सीमापर से LoC पर पाकिस्तान लगातार भारतीय सेना की चौकियों और स्थानीय नागरिकों को निशाना बना रहा है. बिना उकसावे के पाकिस्तानी सेना की इस कार्रवाई से नागरिक घायल हुए हैं और उनमें डर का माहौल है. इसको लेकर भारतीय सेना ने पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी दी है. भारतीय सेना ने कहा कि उकसावे पर पाकिस्तान को खतरनाक नतीजे भुगतने पड़ेंगे.

भारतीय सेना ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा कि एलओसी पर पाकिस्तान आम नागरिकों को निशाना न बनाए. भारतीय सेना ने कहा कि उकसाने की किसी भी कार्रवाई का करारा जवाब देंगे.

सेना ने अपने बयान में आगे कहा, ‘पिछले 24 घंटे में पाकिस्तानी सेना ने भारी हथियारों से सुंदरबनी और कृष्णा घाटी के इलाकों में फायरिंग की गई. मोर्टार बम और गोलीबारी के जरिए भारतीय पोस्ट को निशाना बना गया. भारत ने भी इस पर जवाबी हमला किया। भारत की ओर से कोई हताहत नहीं.’

गौरतलब है कि भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान पूरी तरह से बौखलाया हुआ है. इस बौखलाहट में पाकिस्तान सेना एलओसी के नजदीक स्थित गांवों को निशाना बना रही है. पाकिस्तान की ओर से भारी गोलीबारी और मोर्टार दागे जा रहे हैं.

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।