ठाकुरद्वारा पुलिस चौकी के अंतर्गत बिना X फार्म के रेत बजरी ले जा रहे 1 ट्रैक्टर को किया 4700 रुपए जुर्माना
March 6th, 2019 | Post by :- | 106 Views

उपमंडल इंदौरा में  हो रहे   अवैध खनन पर सख्त कारवाई करते हुए पुलिस  चौकी के प्रभारी सुरिंदर सिंह राणा  ने मण्ड मियानी में  गश्त के दौरान अवैध रूप से रेत बजरी ले जा रहे एक  ट्रैक्टर   को काबू कर मोके पर जुर्माना किया है।
इस संबंद्ध में जानकारी देते हुए थाना इंदौरा के प्रभारी सुरिंदर धीमान  ने बताया के पुलिस को सूचना मिली के पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा  के अंतर्गत पड़ते व्यास दरिया में कुछ लोगो द्वारा अवैध खनन के कार्य को अंजाम दिया जा रहा है । जिस पर तुरन्त कारवाई के लिए चौकी प्रभारी ठाकुरद्वारा को एरिया में गश्त करने के आदेश दिए ।  जब चौकी प्रभारी अपनी पुलिस टीम सहित गश्त पर थे तो मण्ड मियानी गाँव  की ओर से  एक  ट्रैक्टर  जोकी रेत बजरी भरकर आ रहा था । पुलिस टीम ने उसको  कागजाद की जांच करबाने हेतु रोका और जांच करने पर ट्रैक्टर चालक  मोके पर X फार्म नही दिखा पाया । जिसके चलते पुलिस ने   मोके पर 4700 रुपए जुर्माना किया और भविष्य में ऐसा न करने की चेतावनी देकर छोड़ दिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।