दिन दिहाड़े युवकों ने एक कॉलेज छात्र व उसके साथियों पर तेजधार हथियारों से जानलेवा हमला
March 7th, 2019 | Post by :- | 68 Views

इंदौरा के गाँव खुब्बड़ में दिन दिहाड़े युवकों ने एक कॉलेज छात्र व उसके साथियों पर तेजधार हथियारों से जानलेवा हमला कर फरार हो गए। उन्होंने उनकी गाड़ी को भी ईंट पत्थरों से तोड़ दिया।
जानकारी देते हुए पुलिस थाना इंदौरा प्रभारी सुरेंद्र धीमान ने बताया कि जतिंद्र कुमार ( 17 ) पुत्र शंकर लाल निवासी गाँव छन्नी, तहसील इंदौरा, जिला कांगड़ा ने बताया कि वह राजकीय महाविद्यालय इंदौरा में बी.ए. प्रथम वर्ष का छात्र है और वीरवार को वह अपने मित्र खन्ना की गाड़ी ( पी.बी. 35जी 2400 ) में बैठकर अन्य साथियों सौरव, कुलविंदर व जसविंद्र जो सभी कॉलेज में ही पढ़ते हैं के साथ कॉलेज आ रहे थे कि खुब्बड़ तार फैक्ट्री के निकट मुख्य सड़क से कुछ दूर पीछे ही थे कि दोपहर लगभग 1 बजे मुख्य सड़क के निकट एक बोलेरो गाड़ी खड़ी थी, जिसमेें निकटवर्ती गाँँव कंदरोड़ी के 5 लोगों को प्राथमिकी मेंं नामजद करतेे हुए उसनेे बताया कि इन्होंने शिकायतकर्ता की गाड़ी को देखते ही सभी गाड़ी से नीचे उतरे व अपने हाथों में डण्डे, कृपाण व दराट लेकर गाड़ी के सामने आकर रास्ता रोक दिया व शिकायतकर्ता की गाड़ी पर पत्थरों से तोड़फोड़ की और जैसे ही वे नीचे उतरे तो उक्त सभी ने इन पर हमला कर दिया व उक्त हथियारों से वार कर शिकायतकर्ता व उसके दोस्त सौरव को बुरी तरह जख्मी कर लहुलुहान कर दिया। यही नहीं, शिकायतकर्ता के अनुसार उक्त आरोपियों ने उन्हें जान से मारने की धमकियां देते हुए अपनी गाड़ी में बैठकर कंदरोड़ी की तरफ भाग गए तथा उसका दोस्त कुलविंदर एक प्राइवेट ट्रक में बिठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इंदौरा लाया। जहाँ घायलों का प्रथमोपचार कर उसे सिविल अस्पताल नूरपुर रैफर कर दिया, लेकिन परिजन उसे पठानकोट के किसी प्राइवेट अस्पताल ले गए हैं। मामले की पुष्टि करते हुए एस.पी.कांगड़ा संतोष पटियाल ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों द्वारा तोड़ी गई गाड़ी को कब्जा में लेकर शिकायतकर्ता के ब्यानों के आधार पर भारतीय दण्ड विधान की धारा 341,323, 324,147,148,149,427 व 506 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया है। आगामी छानबीन जारी

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।