28 वर्षीय विवाहिता व साढ़े 3 साल के बच्चे का शव आँगन में बने पानी के टैंक में मिलने से सनसनी
April 1st, 2019 | Post by :- | 112 Views

उपमंडल इंदौरा के अंतर्गत डाह गाँव में एक 28 वर्षीय विवाहिता व उसके साढ़े तीन वर्ष के बेटे का शव घर के आँगन में ही बनी हौदनुमा पानी की टंकी में मिलने से सनसनी फैल गई। हालांकि मृतका अपने पति व बेटे सहित रात को एक ही कमरे में सोए थे, लेकिन सुबह तड़के लगभग 4 बजे जब उसका पति जागा तो अपनी पत्नी व बेटे को वहाँ न पाकर उसने अपने घरवालों को जगाया और हर संभावित स्थानों पर उसकी तलाश में जुट गया। बताया जा रहा है कि गत दिवस मृतका व उसके पति में बेटे की पिता के साथ खाना खाने की जिद को लेकर मनमुटाव हो गया था। मृतका के पति अंकुश गुलेरिया ने बताया कि बेटा जिद कर रहा था कि वह अपने पापा के साथ ही खाना जाएगा और उससे खाना नहीं खा रहा था। जिस पर पति ने कह दिया कि यदि वह नहीं खा रहा तो जबरदस्ती क्यों कर रहे हो। इस पर वह गुस्सा होकर बच्चे को लेकर कमरे में चली गई और कमरा अंदर से बंद कर लिया। हालांकि बाद में सब ठीक हो गया था। लेकिन सुबह जब वह कमरे में न मिली तो वे परेशान हो गए। और सुबह जब मृतका की सास ने पानी देखने के लिए टंकी का ढक्कन उठाया तो उसमें पड़े शवों को देखकर उसके होश उड़ गए।

ऊधर मृतका के मायके पक्ष ने मृतका के पति, सास व ससुर पर उसे दहेज के लिए तंग करने व उसकी व उसके बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही डिप्टी एस. पी. साहिल अरोड़ा, पुलिस थाना इंदौरा प्रभारी सुरेंद्र सिंह अपनी पुलिस टीम सहित मौका पर पहुँचे व मृतका के परिजनों के समक्ष दोनों शवों को टैंक से निकाला व साक्ष्य जुटाए। वहीं मामला हत्या का है या आत्महत्या का, पुलिस इस बारे जाँच कर रही है।
डी.एस.पी. ने बताया कि पुलिस ने शवों को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल नूरपुर भिजवा दिया है। विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखते हुए पुलिस जाँच कर रही है। मृतका के पति, सास व ससुर को पूछताछ हेतु थाना में तलब किया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।