हिमाचल: हमीरपुर में बड़ा हादसा, न्याटी में आधी रात को गिरा मकान, मलबे में दबने से मां-बेटे की मौत #news4
April 4th, 2022 | Post by :- | 252 Views

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में बड़ा हादसा हुआ है। उपमंडल नादौन के तहत आने वाले न्याटी क्षेत्र में रविवार रात के समय मकान गिरने से मां-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा रात करीब 11 बजे हुआ, जब परिवार एक कमरे में सो रहा था। दो मंजिला स्लेटपोश मकान का एक बड़ा हिस्सा अचानक जमींदोज हो गया।

इस वजह से कमरे में सो रहे तीन लोगों में से दो की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं व्यक्ति को मामूली चोटें आई हैं। हादसे के बाद मौके पर लोगों का जमघट लग गया। घायल का हमीरपुर अस्पताल में प्राथमिक उपचार करवाया गया है जबकि मां-बेटे के शव अस्पताल के शव गृह में रखे गए हैं।

जानकारी के अनुसार रविवार की रात 11 बजे के करीब अचानक एक मकान का एक हिस्सा जमींदोज हो गया। हादसे के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई, आनन-फानन लोगों ने मलबे में दबे परिवार को निकाला और अस्पताल पहुंचा। यहां डॉक्टरों ने महिला व बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

मृतक महिला की उम्र 35 साल है जबकि बच्चे की उम्र 9 साल है। जबकि एक घायल को प्राथमिक उपचार दिया गया है। सूचना मिलते ही नादौन पुलिस मौके पर पहुंची जांच शुरू कर दी गई है।

पुष्टि करते हुए पुलिस थाना नादौन के प्रभारी योगराज चंदेल ने बताया कि हादसे में दो की मौत हुई है जबकि एक व्यक्ति घायल हुआ है। पुलिस रात के समय ही घटनास्थल पर पहुंच गई थी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।