दुष्कर्म मामला: परिजनों का आरोप, स्कूल की एक मैडम को पता है घटना की पूरी वारदात
May 10th, 2019 | Post by :- | 493 Views
बिलासपुर जिले के निजी स्कूल में साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ किए गए दुष्कर्म मामले में नया मोड़ सामने आया है। बच्ची के परिजनों ने कहा है कि स्कूल की एक मैडम उसे दूसरे फ्लोर से नीचे लाई थी, जहां से स्कूल का लड़का उसे ले गया था। वहीं परिजनों का कहना है कि जब बच्ची इतना कुछ बोल रही है तो क्यों नहीं स्टाफ की कॉल डिटेल नहीं निकाली जा रही है।

बच्ची के अभिभावकों का कहना है कि वारदात से अगले दिन उस मैडम ने आरोपी बच्चे के घर फोन भी किया था। जिस पर आरोपी बच्चे के घरवालों ने मैडम से कहा था कि अगर उसके बच्चे को कुछ हुआ तो वह किसी को नहीं छोड़ेगी। ऐसे में परिजनों का कहना है कि आखिर पुलिस मैडम का पता लगने के बाद भी क्यों कॉल डिटेल नहीं निकाल रही है ताकि यह पता चल सके की उसने किसे फोन किया था व कितनी देर बात की थी।

परिजनों का कहना है कि वारदात वाले दिन जब बच्ची का मेडिकल करवाया गया था तब उसमें यह पुष्टि हो चुकी है कि शारीरिक तौर पर दुराचार करने का प्रयास किया गया है।  वहीं, अब सवाल यह है कि क्या पुलिस अभी भी इसी बात का इंतजार कर रही है कि फोरेंसिक रिपोर्ट में दुराचार की पुष्टि होती है या नहीं। परिजनों का कहना है कि जब शारीरिक तौर पर दुराचार मामले की पुष्टि हो चुकी है तो क्यों उस आधार पर भी पुलिस आरोपी छात्र को नहीं पकड़ रही है।

इसके अलावा परिजनों का कहना है कि जिस दिन वारदात हुई थी, उस दिन स्कूल समय में एक स्कूल का छात्र बच्ची को दूसरे फ्लोर में ले गया था। बच्ची का कहना था कि मैडम जब दूसरे फ्लोर में पहुंची तो वह उसे नीचे ले आई जबकि छात्र को उसकी कक्षा में भेज दिया। जब लंच ब्रेक हुआ तो उस मैडम ने बच्ची को उसके भाई से भी नहीं मिलने दिया ताकि बच्ची भाई को वारदात के बारे में न बता दे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।