कांगड़ा में तनिष्‍क ज्‍वेलर्स के शोरूम से सोने की चूडि़यां चुरा ले गया चार लोगों का ग्रुप, CCTV में आए सामने #news4
October 18th, 2022 | Post by :- | 122 Views

कांगड़ा :  सीसीटीवी कैमरे व कड़ी निगरानी के बावजूद चोरों ने आभूषणों की दुकान से चोरी कर ली। कांगड़ा के तनिष्क ज्वेलर स्टोर से सोने की चूड़ियों के सेट ले उड़े। इन सोने की चूड़ियों की कीमत करीब दो लाख, 27 हजार व 626 रुपये है। तनिष्क ज्वेलर स्टोर को इस बात का पता तब चला जब रात को स्टोर बंद करने से पहले स्टाक चेक किया तो उसमें यह कम था। ऐसे में उन्होंने सीसीसीटी कैमरे के फुटेज को जांचना शुरू किया। जिसमें पता चला कि चार लोग व महिलाएं जो स्टोर में आए थे, वही रूमाल में छिपाकर इसे ले गए। लेकिन यह चारों लोग स्थानीय नहीं लग रहे थे। कांगड़ा पुलिस थाने ने इस संबंध में मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

स्‍टाक चेक करने पर हुआ खुलासा

पुलिस थाना कांगड़ा को मनोज वासुदेव पुत्र रमेशवर बासुदेव निवासी रायपुर सहोड़ा तहसील व जिला ऊना ने शिकायत दी है कि पुराना बस स्टैंड कांगड़ा में यह तनिष्क ज्वेलर स्टोर में बतौर मैनेजर कार्यरत हैं। 17 अक्टूबर की शाम को जब इन्होंने स्टोर बंद करने के समय अपने स्टाक की काउंटिंग की तो एक चूड़ियों का सेट कम था। जब इन्होंने स्टोर में लगे सीसीटीवी कैमरा फुटेज को चेक किया तो पता चला कि एक औरत ने अपने रूमाल में कुछ छुपाया दोबारा सीसीटीवी फुटेज देखने पर पाया कि उस औरत के साथ बैठी दूसरी औरत ने वो चूड़ियों का सैट उसे पकड़ाया ये ग्रुप चार लोगों का था जिनमें तीन औरतें व एक आदमी था।

अन्‍य राज्‍य के थे चारों लोग

ये औरतें और पुरुष स्थानीय नहीं थे। यह लोग समय करीब डेढ़ बजे दिन में आये थे और बिना कुछ खरीदे चले गए। चोरी किए गए सामान में जो चूड़ियां चोरी हुई हैं, उनकी कीमत 2,27,626 है। इन चारों ने इनकी दुकान से दो चूड़ियों की चोरी की है। वहीं, स्थानीय पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 454,380,34 आइपीसी के तहत मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।