ऊना के कुठार कलां में भीषण सड़क हादसा, 5 युवकों की मौत #news4
September 11th, 2022 | Post by :- | 88 Views

ऊना : सदर थाना ऊना के तहत कुठार कलां में हुए दर्दनाक हादसे में 5 युवकों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान राजन जसवाल पुत्र कुलदीप जसवाल और अमल पुत्र नंद लाल दोनों निवासी सलोह, विशाल चौधरी उर्फ अमनदीप पुत्र वलदेव सिंह निवासी मजारा, सिमरन जीत सिंह पुत्र दर्शन सिंह निवासी हाजीपुर तहसील नंगल जिला रुपनगर पंजाब व अनूप सिंह पुत्र जनकराज निवासी झलेड़ा के रूप में हुई है। पुलिस ने सभी शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक शनिवार मध्य रात्रि संतोषगढ़ से ऊना जा रही पंजाब नंबर की कार कुठार पहुंचने पर सड़क किनारे लगे खंभे से टकराने के बाद खेतों में पलट गई। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और कार को सीधा किया। हादसे में सलोह निवासी राजन जसवाल व अमल की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि हादसे में घायल कार चालक विशाल चौधरी निवासी मजारा, सिमरन जीत सिंह निवासी हाजीपुर तहसील नंगल व अनूप सिंह निवासी झलेड़ा को ऊना अस्पताल लाया गया, जहां उपचार के दौरान तीनों की मौत हो गई। एसपी ऊना अर्जित सेन ने बताया कि पुलिस में सभी शवों को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचित कर दिया हैं। आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।