नालागढ़ में पत्रकार पर जानलेवा हमला, एक गिरफतार दो फरार
August 1st, 2019 | Post by :- | 215 Views

नालागढ़ उपमंडल की रामशहर तहसील मुख्यालय स्थित दैनिक समाचार पत्र के पत्रकार तरुण गुप्ता पर गुरुवार शाम पर कुछ गुंडा तत्वों ने जान लेवा हमला कर दिया। हमले में तीन चार लोग शामिल थे और इस प्राणघातक हमले में तरुण बुरी तरह घायल हो गए. शाम को रामशहर पुलिस बाजार में नियमों को तोडने वालों का चालान कर रही थी। तरुण गुप्ता ने अपने कर्तव्य का निर्वहन करते हुए चालान करती हुई पुलिस की फोटो ले ली। उसके बाद पुलिस तो चली गई लेकिन जिन बाईक चालकों का चालान हुआ था उन्होने तरुण की दुकान में घुसकर उस पर जानलेवा हमला कर दिया।

बताया जा रहा है कि हमलावरो ने शराब पी हुई थी और वह बाल बाल बचे। रामशहर थाना प्रभारी ने बताया कि हमने पत्रकार पर हमला करने वाले एक मुख्य आरोपी को 15 मिनट के अंतराल में ही गिरफतार कर लिया। आरोपी का मैडीकल करवाया जा रहा है और बाकी फरार दोनो लोगों की तलाश की जा रही है। उन्होने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और घायल पत्रकार का मैडीकल करवाया जा रहा है। उन्होने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।
इस घटनी की प्रैस रिपोर्टर एसोसिएशन नॉर्थ इंडिया नें कड़ी निंदा की है. संघ के प्रदेश प्रभारी धनेश गौतम नें मामले में आरोपियों पर कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।