ग्राम पंचायत शर्ची के बंदल गांव का एक व्यक्ति संदिग्ध परिस्थितियों में लापता। #news4
August 2nd, 2022 | Post by :- | 106 Views

तीर्थन घाटी गुशैनी बंजार (परस राम भारती):- उपमंडल बंजार में तीर्थन घाटी की ग्राम पंचायत शर्ची से एक व्यक्ति के लापता होने की सुचना है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछ्ले कल करीब छह बजे शाम भाग चंद पुत्र स्वर्गीय माडू राम गांव बंदल उम्र 63 वर्ष अपने घर से रोपा कैंची मोड़ घराट के लिए आया था। स्थानीय लोगों ने उसे नदी किनारे घराट वाले रास्ते पर जाते देखा था। लेकिन यह न तो घराट में पहुंचा और न ही वापिस अपने घर। परिजनों ने इधर उधर आस पड़ोस और रिश्तेदारी में हर जगह पता किया लेकिन इसका कोई सुराग नहीं लगा। परिजनों ने पुलिस में इसके लापता होने की सूचना दर्ज करा दी है

भाग चन्द के बेटे योग राज ने बताया कि इनके पिता कल शाम से संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गए है। वह अपने घर से घराट के लिए निकले थे लेकिन वापिस घर नहीं पहुंचे। अपने तौर पर काफी खोजबीन के बाद पता चला कि इनके पिता को स्थानीय लोगों ने घराट के लिए नदी किनारे वाले रास्ते पर जाते हुए देखा था लेकिन नदी में गिरते हुए किसी ने नहीं देखा है। उसकी चलने वाली लकड़ी की लाठी उसी रास्ते में मिलने पर परिजनों को नदी में बहने की आशंका हुई है। परिजन पिछ्ले कल रात से ही भाग चन्द की तलाश में नदी किनारे तलाश कर है और आज थाना बंजार में इसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कर दी है।

पुलिस थाना बंजार से प्राप्त जानकारी अनुसार भागचंद के लापता होने की सुचना मिली है। आज सुबह से ही पुलिस प्रशासन और स्थानीय गांववासी दिनभर नदी किनारे भाग चन्द की तलाश में जुट गए है लेकिन अभी तक उसका कोई भी सुराग नहीं चल पाया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।