कुल्लू में चल रही थी 80 युवक-युवतियों की रेव पार्टी, पुलिस ने दबिश देकर मणिपुर व आंध्र प्रदेश के साथ स्थानीय व्यक्ति से नशा किया बरामद #news4
June 5th, 2022 | Post by :- | 112 Views

कुल्लू : जिला कुल्लू की पार्वती घाटी के पुलगा के जंगल और छलाल में चल रही रेव पार्टी में पुलिस ने अचानक दबिश दी। इस दौरान तीन लोगों को नशे के साथ गिरफ्तार किया है। इसमें दो पर्यटक व एक स्थानीय युवक शामिल है।

पुलिस ने दबिश देकर दोनों रेव पार्टियों को बंद करा दिया। शनिवार को पुलिस उपाधीक्षक कुल्लू मोहन रावत की अगुवाई में देर रात को पुलगा के ऊपर जंगल में चल रही रेव पार्टी में दबिश दी। इसमें करीब 75 से 80 युवक व युवतियां शामिल थे। डीजे की धुनों और नशे में धुत विदेशी और देसी पर्यटकों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने रेव पार्टी का सामान जब्त किया और आयोजक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

इस दौरान टीम ने छह बड़े स्पीकर, एक लैपटाप, एक मिक्चर, तीन एंप्लीफायर, एक जेनरेटर व एक हेड फोन को कब्जे में लिया गया है। इसके अलावा पार्टी से भाग रहे व्यक्तियों को पकड़ा गया

इसमें पारनेम सर्व निवासी गांव पिनांचिंग, पुलिस स्टेशन पल्लेल, तहसील चांडिल जिला चांडिल मणिपुर के कब्जे से 4.58 ग्राम चरस तथा रघुवीर निवासी पुलगा डाकघर बरशैणी तहसील भुंतर जिला कुल्लू के कब्जे से 0.47 ग्राम एमडीएमए, 1.94 ग्राम कोकीन व 6.48 ग्राम गांजा बरामद कर गिरफ्तार किया गया। इससे पूर्व पुलिस टीम ने 31 मई को छलाल में भी चल रही रेव पार्टी में दबिश दी थी। इस दौरान भूपति राजू जगरनाथा वर्मा निवासी 3/6 सिधापुरंम आकीवीडू राम लायम स्ट्रीट, वेस्ट गोदावरी आंध्र प्रदेश के कब्जे से 1.57 ग्राम कोकीन व 2.68 ग्राम चरस बरामद की थी। पुलिस थाना कुल्लू की ओर से इस वर्ष पांच डीजे पार्टियों के लाखों रुपये के साउंड सिस्टम सीज किए जा चुके हैं।

क्या कहते हैं अधिकारी

जिला के मणिकर्ण के पुलगा के जंगल और छलाल में चल रही रेव पार्टी में पुलिस ने नशे के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस लगातार अवैध रूप से कार्य करने वालों पर कार्रवाई कर रही है।

-गुरदेव शर्मा, पुलिस अधीक्षक कुल्लू

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।