ज्‍वालामुखी में पेड़ से लटका मिला गला सड़ा शव, बीते नवंबर में गुमशुदगी की रिपोर्ट हुई थी दर्ज #news4
March 5th, 2022 | Post by :- | 173 Views

ज्‍वालामुखी : ज्वालामुखी के प्राचीन बाबा भैरव मंदिर के साथ लगते जंगल में पुलिस को एक 44 वर्षीय व्यक्ति का गला सड़ा शव पेड़ से लटका हुआ मिला है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि यहां जंगल में एक व्यक्ति का गला सड़ा शव पेड़ से लटका हुआ है, जिस पर पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर कार्रवाई अमल में लाते हुए शव को अपने कब्जे में लिया। शव इतनी बुरी तरह से गल सड़ चुका था कि इसकी पहचान करना पुलिस के लिए असंभव है। लेकिन इसके बाद पुलिस थाना में गुमशुदगी के मामलों को खंगाला गया तो पता चला कि खुडियां से एक व्यक्ति की गुमशुदा होने की रिपोर्ट खुडियां थाना में दर्ज करवाई गई थी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते वर्ष नवंबर माह में एक व्यक्ति की गुमशुदगी की रिपोर्ट खुंडिया थाने में उसके परिजनों द्वारा दर्ज करवाई गई थी। ऐसे में पुलिस द्वारा यहां मृतक व्यक्ति के भाई को भी मौके पर बुला लिया गया था, ताकि शव की पहचान हो सके। पुलिस के अनुसार मृतक व्यक्ति के भाई द्वारा इस गले सड़े शव की पहचान की गई है कि उक्त शव उसके भाई का ही है। मृतक पवन कुमार 44 निवासी गांव सुराणी का तहसील खुडियां का रहने वाला था। मृतकअपने पीछे 2 बेटियां एक बेटा व अपनी पत्नी को छोड़ गया है। उसके अनुसार उसके भाई द्वारा ये ख़ौफ़नाक कदम कयूं उठाया गया व इससे अनभिज्ञ है।

हालांकि पुलिस ने यहां मौके पर मृतक व्यक्ति के भाई से बयान दर्ज करने के बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए देहरा अस्पताल भेज दिया है। थाना प्रभारी खुंडिया प्यार सिंह ने बताया की पुलिस को सूचना मिली थी कि प्राचीन बाबा भैरव मंदिर के साथ लगते जंगल में एक व्यक्ति का गला सड़ा शव पेड़ से लटका हुआ मिला है। जिस पर थाना खुंडिया व ज्वालामुखी पुलिस ने मौके पर कार्रवाई करते हुए यहां साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की कार्रवाई कर रही है, साथ ही मृतक के परिजनों के भी बयान दर्ज कर रही है। आगामी कार्रवाई पुलिस द्वारा नियमानुसार अमल में लाई जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।