वलेहड़ में तेज रफ्तार कार राहगीर को रौंदकर खाई में गिरी, योल चौकी में चालक के खिलाफ FIR
April 22nd, 2020 | Post by :- | 106 Views

पुलिस चौकी योल के तहत वलेहड़ में वुधवार सुबह पौने नौ बजे के करीब एक कार चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खोकर राहगीर को टक्कर मार दी। युवक को टक्कर मारने के बाद कार खाई में जा गिरी। हादसे चालक व राहगीर युवक दोनों घायल हुए हैं। बताया जा रहा है राहगीर ययुवक को गंभीर चोटें आई हैं, जबकि कार चालक को मामूली चोटें आई हैं।

यातायात पुलिस चामुंडा के प्रभारी सुरेन्द्र कटोच ने बताया कि डाढ निवासी समीर सुबह नरवाना में अपने ससुराल जा रहा था, इस दौरान वलेहड के समीप अचानक कार अनियंत्रित हो गई। र की टक्कर से स्थानीय युवक संजय उर्फ कालू घायल हुआ है।

संजय हैंडपंप पर लगाई गई मशीन को चालू करने के बाद पैदल‌ घर की ओर आ रहा था। इस दौरान कार उसे रौंदते  हुए ले गई। गनीमत तो यह रही कि कार पलट कर खेतों में जा गिरी, यदि घायल के ऊपर गिरती तो बड़ी अनहोनी हो सकती थी।

प्रत्यक्षर्शियों का कहना है कि कार इतनी तेज गति से जा रही थी कि सड़क से तीस फीट दूर जा गिरी। पुलिस के आने से पहले ही गांव के लोग घायल‌ों को डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल  कॉलेज टांडा ले गए थे, उसके सिर तथा टांगों में चोटें आई हैं। वहीं यातायात पुलिस के प्रभारी सुरेन्द्र कटोच ने बताया कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कार चालक को भी क्षेत्रीय अस्पताल धर्मशाला उपचार के लिए ले जाया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।