मिलवां में लगाए गए पुलिस नाके पर तैनात की गयी डॉक्टरों की टीम
May 3rd, 2020 | Post by :- | 192 Views

अन्य राज्यों से हिमाचल में प्रवेश हो रहे हर व्यक्ति की हो रही है मेडिकल जांच

इंदौरा(3मई)कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के चलते उपमंडल इंदौरा के साथ लगती पंजाब की सीमाओं से हिमाचल में प्रवेश करने वाले लोगों के लिए भद्रोया ओर मोहटली रैम्प पर जांच के लिए पुलिस के नाके लगाए गए थे और इन नाकों पर डॉक्टरो की टीमें भी 24 घण्टे तैनात की गई थी ओर इन नाको से हिमाचल में प्रवेश करने वाले लोगो की जांच की जा रही थी । वही इंदौरा क्षेत्र के साथ पड़ती जिला होशियारपुर पंजाब की सीमा के साथ पड़ते मिलवां, ठाकुरद्वारा ,ओर टांडा मोड़ पर पुलिस ने नाके तो लगाए गए थे परन्तु इन नाको से रोजाना सैकड़ो लोग अन्य राज्यो से हिमाचल में प्रवेश कर रहे थे ।और इन नाको पर कोई भी डॉक्टरो की टीम तैनात नही की गई थी और बिना डॉक्टरी जांच कीये ही लोग हिमाचल की सीमा में प्रवेश कर रहे थे। इस समस्या को मीडिया और सोशल मीडिया के माध्यम से प्रशाशन और स्वास्थ विभाग तक पहुंचाया गया । इस समस्या को देखते हुए स्वास्थ विभाग द्वारा कल मिलबा रेलवे फाटक पर लगाए गए पुलिस के नाके पर डॉक्टरो की टीम को तैनात कर दिया गया है ।

इस सन्दर्भ मे जब बी एम ओ इंदौरा डॉक्टर कपिल शर्मा से बात हुई तो उन्होंने बताया कि मिलबा में डॉक्टरों की टीमें तैनात कर दी गई है जो 24 घण्टे तैनात रहेगी । और हिमाचल में प्रवेश करने वाले प्रत्येक व्यक्ति की इस नाके पर डॉक्टरी जांच की जा रही है और जांच के बाद ही उसे हिमाचल सीमा में प्रवेश करने दिया जा रहा है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।