नशे में धुत युवक नाके पर तैनात पुलिस कर्मचारियों से उलझे, मोबाइल फोन भी छीना
April 22nd, 2020 | Post by :- | 146 Views

जिला कांगड़ा के थाना इंदौरा के साथ लगते पंजाब से सटे इलाके को पुलिस ने पूरी तरह सील कर दिया है। लेकिन फिर भी गुप्त रास्तों से होकर कई लोग हिमाचल की सीमा में प्रवेश कर रहे हैं और कई अवैध कार्यों को अंजाम भी दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा से मात्र 100 मीटर की दूरी पर लगे हिमाचल पुलिस के नाके पर हुआ है। यहां पंजाब के 2 युवकों ने हिमाचल के युवक साथ पहले तो लॉकडाऊन का उल्लंघन कर शराब पी और फिर नाके पर आकर पुलिस के साथ अभद्र व्यवहार किया, जिसके चलते पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

थाना इंदौरा के प्रभारी सुरिंदर सिंह धीमान ने बताया ठाकुरद्वारा के मुख्य चौक पर लगाए गए पुलिस नाके पर ठाकुरद्वारा गांव की तरफ से एक मोटरसाइकिल आया, जिस पर 3 युवक सवार थे और तीनों शराब के नशे में धुत्त थे। नाके पर तैनात 2 पुलिस कर्मचारियों ने उन्हें पूछताछ के लिए रोका तो उक्त युवकों ने भागने की कोशिश की और जब पुलिस ने उन्हें रोककर पूछना चाहा तो वे पुलिस कर्मचारियों से हाथापाई पर उतर आए। इस दौरान एक युवक ने पुलिस कर्मचारी का मोबाइल छीन लिया। स्थिति को देखते हुए नाके पर तैनात कर्मचारियों ने चौकी प्रभारी ठाकुरद्वारा रूप सिंह को सूचित किया।

सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी ने मौके पर पहुंच कर तीनों युवको को बाइक सहित काबू किया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान अजय कुमार निवासी टांडा चुडिय़ा और सुखप्रीत उर्फ भाती निवासी कोटली खास दोनों तहसील मुकेरिया पंजाब और जरनैल सिंह उर्फ बब्बू पुत्र केहर सिंह निवासी गगवाल, डाकघर बसंतपुर, तहसील इंदौरा के रूप में हुई है। पुलिस द्वारा बाइक को कब्जे में लेकर तीनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 186,188,269,270, 34 के तहत पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।