नूरपुर में लॉकडाउन के बीच शिकार करने गए युवक की गोली लगने से मौत
April 25th, 2020 | Post by :- | 218 Views

पुलिस थाना क्षेत्र नूरपुर के तहत आती पंचायत हटली जम्बाला के एक युवक की शिकार के दौरान गोली लगने से मौत हो गई। मृतक की पहचान 32 वर्षीय तरसेम लाल पुत्र हरनाम सिंह गांव हटली जम्बाला, तहसील नूरपुर, जिला कांगड़ा के तौर पर हुई है। पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार घटना शुक्रवार देर शाम की बताई जा रही है। तरसेम लाल लॉकडाउन के बीच घलूं के नजदीक हटली जम्बाला के जंगल में कमलोआ पक्षी का शिकार करने के लिए गया था।

शिकार के दौरान युवक वहां किसी अज्ञात शिकारी की गोली का शिकार होकर गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे गंभीर हालत में सिविल अस्पताल नूरपुर लाया गया। लेकिन उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। शनिवार को शव पोस्टमार्टम के लिए टांडा मेडिकल काॅलेज भेजा गया है।

डीएसपी नूरपुर डाक्टर साहिल अरोड़ा ने बताया प्रथम दृष्टि से यह मामला 304, 336, 269, 270, 188 आईपीसी व 25-54-59 आर्म्स एक्ट के तहत आना पाया जा रहा है। पुलिस पूरे मामले की सभी पहलुओं को बारीकी से तहकीकात करने में जुटी हुई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।