आम आदमी पार्टी विधान सभा क्षेत्र बंजार इकाई ने जनहित से जुड़े मुद्दों पर प्रशासन को सौंपा ज्ञापन। #news4
May 5th, 2022 | Post by :- | 118 Views

बंजार(कुल्लू):- आम आदमी पार्टी बंजार विधान सभा इकाई द्वारा उपमंडल अधिकारी बंजार के माध्यम से बंजार नागरिक अस्पताल में अल्ट्रासाउंड की सुविधा न होने तथा आवारा पशुओं की समस्या के शीघ्र समाधान हेतु मांग पत्र सौंपा है। बंजार अस्पताल में अल्ट्रासाउंड की सुविधा ना होने के कारण यहां की जनता को भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है जिसमें ज्यादातर गर्भवती महिलाएं हैं यहां की जनता को अल्ट्रासाउंड कराने के लिए 70 से 90 किलोमीटर दूर कुल्लू जाना पड़ रहा है। कुल्लू जा कर भी कई दिनों तक इसके लिए इंतजार करना पड़ता है और मजबूरन महंगे दामों पर निजी अस्पतालों में अल्ट्रासाउंड करना पड़ रहा है। आम आदमी पार्टी प्रदेश सरकार के ध्यान में बात लाना चाहती है कि नागरिक अस्पताल बंजार में अल्ट्रासाउंड की मशीन तो है, पर अल्ट्रासाउंड कराने के लिए रेडियोलॉजिस्ट नहीं है। वहीं आम आदमी पार्टी बंजार क्षेत्र के अंदर बढ़ रही आवारा पशुओं के कारण हो रही समस्या से भी अवगत करवाना चाहती है कि यह समस्या दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। टैग लगे हुए पशु भी सरेआम सड़कों में घूम रहे हैं, आप पार्टी ने मांग की है कि आवारा छोड़े गए पशुओं की पहचान की जाए। जिन लोगों ने इस तरह पशुओं को आवारा छोड़ा है उनके ऊपर कार्रवाई की जाए। इन आवारा पशुओं के कारण लोग बहुत परेशान हैं यह किसान की फसलों को तो बर्बाद कर ही रहे हैं और इसके साथ-साथ कई हादसों की वजह भी बन रहे हैं। वहीं अब तक कई व्यक्ति आवारा पशुओं के हमले से घायल भी हो चुके हैं और कई अप्रिय घटनाएं घट चुकी है। आम आदमी पार्टी बंजार इकाई के अध्यक्ष पूर्णचंद्र तथा समस्त पदाधिकारियों ने इस मामले में उपमंडल अधिकारी बंजार के माध्यम से मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश को ज्ञापन सौंपा है।

आम पार्टी बंजार विधान सभा के अध्यक्ष पूर्ण चंद ने बताया कि क्षेत्र से जुडे जनहित के ज्वलंत मुद्दों को लेकर आज प्रदेश सरकार को एक मांग पत्र सौंपा गया है यदि 15 दिनों के अन्दर समस्या का समाधान नहीं हुआ तो आप पार्टी जनता को लामबन्द करके सड़कों पर धरना प्रदर्शन करेगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।