हिमाचल में बढ़ा आम आदमी पार्टी का कुनबा, 3 लाख से ज्यादा सदस्य बनाए #news4
April 1st, 2022 | Post by :- | 248 Views

ऊना : पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद अब आम आदमी पार्टी ने हिमाचल पर भी कब्जा करने के लिए पूरी तरह से कमर कस ली है। इसी साल के अंत में प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले आम आदमी पार्टी ने अपना कुनबा बढ़ाने की दिशा में बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है। आम आदमी पार्टी ने हिमाचल में 3 लाख से ज्यादा सदस्यों को बनाकर प्रदेश की राजनीति में अपनी ताल ठोक दी है। आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष अनूप केसरी ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी पूरे दमखम के साथ मैदान में उतरेगी। उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी ने सभी 68 विधानसभा क्षेत्रों में अपना संगठन खड़ा कर दिया है। इसके साथ ही हर विधानसभा क्षेत्र में पार्टी के 15 विंग भी सक्रिय कर दिए हैं।

आम आदमी पार्टी के पास है भाजपा को हराने का नुस्खा

अनूप केसरी ने कहा कि 6 अप्रैल को दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान की अगुवाई में मंडी में एक ऐतिहासिक रैली होगी जोकि हिमाचल में आम आदमी पार्टी को सत्तासीन करने में अहम भूमिका निभाएगी। वहीँ भाजपा और कांग्रेस द्वारा प्रदेश में तीसरे विकल्प की संभावनाओं को नकारने के सवाल के जवाब में केसरी ने कहा कि यो दोनों राजनितिक दल आम आदमी पार्टी की बढ़ती सक्रियता से बौखला गए हैं। उन्होंने कहा कि धीरे-धीरे कांग्रेस का अस्तित्व खुद ही खत्म होता जा रहा है जबकि भाजपा को हराने का नुस्खा आम आदमी पार्टी अच्छी तरह से जानती है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।