मंडी में आम आदमी पार्टी की रैली: खुली जीप में शक्ति प्रदर्शन करेंगे अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान #news4
March 26th, 2022 | Post by :- | 108 Views

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह जिले मंडी से अपने हिमाचल अभियान की शुरुआत कर रही आम आदमी पार्टी छह अप्रैल को चुनावी हुंकार भरने के लिए तैयार है। रैली की रूपरेखा को अंतिम रूप दिया जा रहा है। राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान खुली जीप में शक्ति प्रदर्शन करेंगे। रैली विक्टोरिया से आईटीआई चौक तक निकलेगी। बाद में पड्डल में जनसभा होगी। पूरा कार्यक्रम चार घंटे का होगा।

इसमें प्रदेश भर से पचास हजार से अधिक आप समर्थकों के पहुंचने का दावा किया जा रहा है। प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र से 200-200 वालंटियर रैली में पहुंचेंगे। रैली के लिए होर्डिंग्स, पंफ्लेट और पोस्टर सहित अन्य सामग्री मंडी में पहुंचने लगी है। रैली का कार्यभार देखने वाली टीम रविवार या सोमवार को मंडी पहुंचेगी। स्थानीय स्तर के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने रैली की तैयारियां शुरू कर दी हैं। प्रदेश प्रवक्ता शेर सिंह और उपाध्यक्ष हरदेव सिंह ने कहा कि रैली के लिए सभी तैयारियां पूरी की जा रही हैं।

आप में शामिल नेताओं को भीड़ जुटाने का लक्ष्य
दिल्ली में कांग्रेस छोड़ आप में शामिल हुए युवा नेताओं को हर हलके से कार्यकर्ताओं को लाकर भीड़ जुटाने का लक्ष्य दिया गया है। उधर, सक्रिय आप नेता अब संगठन को मजबूत करने में जुट गए हैं। मंडल के बाद जिला स्तर पर कार्यकारिणी का गठन किया जा रहा है।

सेरी मंच पर पहले दिन 2500 लोगों ने ली सदस्यता
आप कार्यकर्ताओं ने शनिवार को सेरी मंच पर खुला सदस्यता अभियान चलाया। इस दौरान प्रदेश प्रवक्ता, उपाध्यक्ष सहित कई पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने करीब 2500 लोगों को आम आदमी की सदस्यता दिलाई। लोगों को पार्टी की विचारधारा और कार्यों के बारे में बताया गया। अभियान में गुलाब चौहान, अभिषेक, घनश्याम, कीर्ति घोष, अजय ठाकुर, देवेंद्र कुमार, बलवंत सोनी, हेमराज शर्मा और मयंक शर्मा ने दिनभर लोगों का पंजीकरण किया। सभी को आम आदमी पार्टी की टोपी पहनाई गई और एक कैलेंडर दिया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।