AAP नेता भगवंत सिंह मान व मनीष सिसोदिया पहुंचे शिमला, जनता के सामने रखीं ये 5 गारंटियां #news4
August 17th, 2022 | Post by :- | 96 Views

शिमला : आम आदमी पार्टी के पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान व दिल्ली के उप मुख्यमंत्री एवं शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया शिमला पहुंच गए हैं। उन्होंने जनता के सामने 5 शिक्षा गारंटियां जनता के सामने रखी हैं। उनके अनुसार आम आदमी पार्टी हिमाचल प्रदेश के हर बच्चे को अच्छी और मुफ्त शिक्षा दिलाएगी। दिल्ली की तरह सभी सरकारी स्कूलों को शानदार बनाया जाएगा। प्राइवेट स्कूलों की फीस नाजायज रूप से नहीं बढ़ने दी जाएगी। सभी कच्चे शिक्षकों को पक्का किया जाएगा व स्कूलों में खाली पड़े सभी शिक्षकों के पदों काे भरा जाएगा और शिक्षकों को शिक्षण के अलावा और कोई काम नहीं दिया जाएगा।

सिसोदिया ने भाजपा सरकार से आग्रह करते हुए कहा कि शिक्षा को मुफ्त की रेवड़ियां कहकर मजाक न उड़ा जाए। आपके लिए यह मुफ्त की रेवड़ियां होंगी लेकिन आम आदमी पार्टी के लिए गारंटियां हैं। वहीं भगवंत सिंह मान ने बताया कि आम आदमी पार्टी सिर्फ दावे ही नहीं करती बल्कि उन्हें पूरा करके दिखाती है। उन्होंने कहा कि पंजाब में हमारी सरकार को मात्र 5 महीने हुए हैं और हमने बिजली मुफ्त देने व मोहल्ला क्लीनिक की गारंटी को पूरा करके दिखा दिया है। उक्त दोनों नेताओं ने कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि अपने बच्चों के भविष्य के लिए हिमाचल की जनता आम आदमी पार्टी को वोट करेगी और सरकार बनाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।