AAP संगठन मंत्री बृज गोपाल अवस्थी ने दिया इस्तीफा, कहा- पार्टी की नीतियां सही नहीं #news4
October 27th, 2022 | Post by :- | 99 Views

जोगेंद्रनगर : मंडी जिला के जोगेंद्रनगर में आम आदमी पार्टी (AAP) के फाउंडर मेंबर एवं संगठन मंत्री बृज गोपाल अवस्थी ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा देकर कांग्रेस प्रत्याशी ठाकुर सुरेंद्र पाल को समर्थन देने का एलान किया है। वीरवार को पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुरजीत ठाकुर को इस्तीफा भेजने के बाद बृज गोपाल अवस्थी ने आम आदमी पार्टी की नीतियों पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का शीर्ष नेतृत्व कार्यकर्ताओं की अनदेखी कर रहा है। इससे आहत होकर उन्होंने अपने सभी कार्यकर्ताओं के साथ सामूहिक इस्तीफा देकर कांग्रेस प्रत्याशी ठाकुर सुरेंद्र पाल को समर्थन देने का निर्णय लिया है।

AAP की नीतियां नहीं सही

उन्होंने कहा कि पार्टी में सक्रिय व कर्मठ कार्यकर्ताओं की अनदेखी ही पतन का कारण बनेगी। वीरवार को कांग्रेस प्रत्याशी ठाकुर सुरेंद्र पाल से मुलाकात व पत्रकार वार्ता के दौरान बृज गोपाल अवस्थी ने कहा कि 2019 में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केेजरीवाल के आह्वान पर उन्होंने विधानसभा क्षेत्र जोगेंद्रनगर में आम आदमी पार्टी को संगठित करने का कार्य शुरू किया था। करीब 5000 कार्यकर्ता उनके नेतृत्व में आम आदमी पार्टी से जुड़े, लेकिन उनकी अनदेखी व पार्टी की गलत नीतियों के कारण उन्हें पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा देना पड़ा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।