खालिस्तानी झंडे लगाने के विरोध में AAP का बिलासपुर में प्रदर्शन, CM जयराम से मांगा इस्तीफा #news4
May 10th, 2022 | Post by :- | 54 Views

बिलासपुर : हिमाचल प्रदेश में राजनीतिक माहौल पूरी तरह से गरमा गया है। बिलासपुर में आज आम आदमी पार्टी ने धर्मशाला विधानसभा परिसर के बाहर खालिस्तानी झंडे लगाने के विरोध में प्रदर्शन किया तथा इस मसले को लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से भी इस्तीफे की मांग उठाई। वहीं राज्यपाल से आग्रह किया है कि इस भाजपा सरकार को तुरंत प्रभाव से बर्खास्त किया जाए। इस दौरान दिल्ली से आए आप पार्टी के पर्यवेक्षक सुभाष मल्होत्रा ने विशेष रूप से शिरकत की। उनकी अगुवाई में डीसी बिलासपुर के माध्यम से प्रदेश सरकार को ज्ञापन प्रेषित किया।

सुभाष मल्होत्रा ने कहा कि इस तरह की घटनाएं पहले दिल्ली में हुआ करती थीं लेकिन अब हिमाचल में भी ऐसी गतिविधियां बढ़ने लगी हैं जोकि चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की वर्तमान भाजपा सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है। धर्मशाला विधानसभा परिसर में पुलिस का पहरा होने के बावजूद भी इस तरह की गतविधि होना पुलिस कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाता है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की मनमानी आम जनता पर भारी पड़ रही है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की ओर से इस तरह की सभी समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा की प्रदेश सरकार आम जनता की हितों पर खरी नहीं उतरी है।

वहीं इस दौरान जिला उपाध्यक्ष प्रशांत गुप्ता ने भी कहा कि प्रदेष में इस तरह की घटना कभ्ीा नहीं घटी है; हो सकता है कि किसी पार्टी को कमजोर करने के उद्देश्य से इस साजिश  का अंजाम दिया गया हो।  उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी इस गतिविधि का पूरा विरोध करेगी और सरकार को भी तुरंत इस तरह के मसलों के गंभीरता दिखाते हुए सख्त कार्रवाई अमल में लानी चाहिए ताकि भविश्य में इस तरह की कोई गतिविधि न घटे। इसके अलावा स्नातक स्तर की परीक्षाएं वर्तमान समय मे होने के चलते पुलिस कांस्टेबल की पेपर लीक होने के कारण स्थगित भर्ती को पुनः  20 जून के उपरान्त करवाने का मुख्यमंत्री से आग्रह किया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।