पंजाब में अब बवाल के रूप में सामने आ रहा आप का बदलाव : राजेंद्र राणा #news4
April 30th, 2022 | Post by :- | 76 Views

सुजानपुर : सुजानपुर में एससी व ओबीसी सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र राणा ने कहा कि पंजाब में आप की सत्ता आने के बाद जिस बात की आशंका व बवाल का डर था वो अब सच साबित हो रहा है। हाल ही में पंजाब चुनाव के दौरान कवि कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल का खालिस्तानियों से सांठ-गांठ का आरोप लगाया था आज वह आरोप सच साबित होता दिख रहा है। राणा ने चुटकी लेते हुए कहा कि पंजाब में आप का नारा सत्ता बदलाव नहीं बल्कि बवाल का नारा साबित हुआ है। पंजाब में खालिस्तानी झंडे एवं उनके समर्थन में नारे लग रहे हैं। राणा ने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि जिस पंजाब की शांति कायम करने के लिए हजारों जानें कुर्बान हुईं, दिवंगत बेअंत सिंह सरीखे जैसे बड़े नेताओं का बलिदान हुआ है, उस पंजाब को अराजकता की ओर धकेला जा रहा है। राणा ने चेतावनी देते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश देवभूमि है यहां भी उन्माद फैलाने की कोशिशें हो रही हैं और जो ये कोशिश कर रहे हैं, उन्हें हिमाचल की जनता जड़ से उखाड़ कर फैंक देगी।

आपसी भाईचारे को तोड़कर देश में तनाव का माहौल पैदा कर रही भाजपा
बीजेपी को आड़े हाथ लेते हुए राणा ने कहा कि जनहित के असली मुद्दों की बजाय वह धार्मिक उन्माद व नफरत की राजनीति में आपसी भाईचारे को तोड़कर देश में तनाव का माहौल पैदा कर रही है। राणा ने कहा कि आज हमारे बीच सुखविंदर सिंह सुक्खू आए हैं और पूरी जिम्मेदारी के साथ आए हैं। हमीरपुर से कांग्रेस की एकजुटता का शुरू किया गया यह पाठ समूचे प्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए मिसाल बनेगा। राणा ने कहा कि उपचुनाव में जनता ने भाजपा का सूपड़ा पूरी तरह साफ कर दिया था । अब आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस अपना परचम लहराने जा रही है।

हमीरपुर में 5-0 से होगी बीजेपी की सफाई 
णा ने कहा कि हमीरपुर में इस बार 5-0 से बीजेपी की सफाई होगी। उन्होंने कहा कि एससी सम्मेलन में उमड़ा जन सैलाब इस बात की गवाही देता है कि बढ़ती महंगाई से भाजपा की डबल इंजन की सरकार फेल हो गई है। डीजल- पैट्रोल पर भारी-भरकम टैक्स लगाकर जनता की जेबों पर लगातार डाका डाला जा रहा है।  राणा ने कहा कि कांग्रेस हमेशा से दलित, अल्पसंख्यक, अनुसूचित जाति प गरीब की लड़ाई लड़ती है और उनके उत्थान के लिए हमेशा कार्यरत रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।