18 जनवरी को देहरा में होगा एबीवीपी का युवा छात्र तरूणाई महासंगम
January 16th, 2023 | Post by :- | 51 Views

*“18 जनवरी को देहरा में होगा एबीवीपी का युवा छात्र तरूणाई महासंगम”*

देहरा, माँ बगलामुखी,मां ज्वालाजी व मां चिंतपूर्णी के आंचल में बसे देहरा की पावन भूमि 18 जनवरी,2023 को ट्रेड फेयर मैदान, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जिला देहरा के जिला युवा छात्र महासंगम का साक्षी बनने जा रहा है। 18 जनवरी को आयोजित होने जा रहे इस सम्मेलन में हिमाचली प्रसिद्ध लोकगायक करनैल राणा मुख्यअतिथी तथा अ.भा.वि.प हिमाचल प्रदेश के प्रांत मंत्री आकाश नेगी विशिष्ट अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे। सम्मेलन के जिला संयोजक दिनेश ठाकुर जी ने जानकारी देते हुए कहा कि संगठनात्मक जिला देहरा के कोने कोने के शिक्षण संस्थानों से युवाशक्ति सम्मेलन में भाग लेने के लिए उत्सुक है। सम्मेलन में भाग लेने वाले प्रबुद्धजन क्षेत्र के शिक्षण संस्थानों की दशा व दिशा सहित हिमाचल प्रदेश केंद्रीय विश्वविद्यालय के वर्तमान परिदृश्य व क्षेत्र के सामाजिक परिदृश्य पर चर्चा के साथ क्षेत्र की समस्याओं पर चिंतन में अपनी महती भूमिका अभिनित करेगे।
सम्मेलन के माध्यम से विद्यार्थी परिषद की 75 वर्ष की गौरवमय गाथा को समाज तक पहुंचाया जाएगा तथा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के किये गये कार्य जो राष्ट्र हित व राष्ट्रपुनर्निमाण के किये अथक प्रयास को समाज के सामने रखा जाएगा।
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद स्थानीय लोगों से आह्वान करती है कि इस पुनीत कार्य में भागीदार बने तथा सम्मेलन में अपनी उपस्थिति दर्ज कर कार्यक्रम की शोभा बढाए।

*जारीकर्ता:-दिनेश ठाकुर(अमृत महोत्सव जिला संयोजक)*
9805931453

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।