एबीवीपी का प्रदर्शन, रिजल्ट में खामियों को लेकर जताया रोष
September 17th, 2019 | Post by :- | 154 Views

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) की हमीरपुर इकाई ने मांगों को लेकर मंगलवार को विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया। एबीवीपी का कहना है कि जैसे कि प्रथम वर्ष का रिजल्ट 11 तारीख को घोषित हुआ है जिसमें कई खामियां हैं। एक तो प्रशासन ने पहले ही परिणाम इतनी देर से निकाला और ऊपर से विद्यार्थियों को फेल किया गया।
जो विद्यार्थी फेल हुए हैं वे तो एक तरीके से बीच मझधार में फंस गए हैं। अब ना वे प्रथम वर्ष में एडमिशन ले पा रहे हैं और ना ही दूसरे वर्ष की अपनी कक्षाएं लगा पा रहे हैं। विश्वविद्यालय प्रशासन को इस पर निर्णय लेने की आवश्यकता है। एबीवीपी ने कहा कि ऐसा भी देखा जा रहा है कि कई विद्यार्थी थ्योरी में तो पास है पर उन्हें इंटरनल एसेसमेंट में 1 या 2 नंबर से फेल किया गया है। एबीवीपी ने इंटरनल एसेसमेंट रिवाइज करने की भी मांग उठाई है। एबीवीपी ने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया तो वे उग्र आंदोलन करेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।