कालका-शिमला NH-5 पर हादसा, सनवारा के पास तेल से भरा टैंकर पलटा #news4
April 3rd, 2022 | Post by :- | 113 Views

सोलन : कालका-शिमला नैशनल हाईवे-5 पर परवाणु से सोलन के बीच सड़क के फोरलेन में तबदील होने के बाद हादसे थम नहीं रहे हैं। रविवार सुबह सनवारा के समीप तेल से भरा एक टैंकर पलट गया। गनीमत यह रही कि हादसे में टैंकर में सवार किसी भी व्यक्ति को चोटें नहीं आई है। टैंकर के पलटने के बाद परवाणु से सोलन की ओर आने वाली लेन में वाहनों की कतारें लग गईं। पुलिस और राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की टीम ने मौके पर पहुंच कार्रवाई शुरू की और टैंकर को सड़क से हटाया गया।

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह टैंकर तेल लेकर शिमला जा रहा था। इस दौरान सनवारा के समीप अचानक पलट गया। हादसे के दौरान टैंकर में तीन लोग सवार थे। जैसे ही टैंकर पलटा तो स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी धर्मपुर पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कार्रवाई शुरू की और तीनों लोगों का कुशलक्षेम जाना। वहीं हाईवे टीम ने टैंकर को सड़क से हटाने के लिए हाईड्रा मशीन और क्रेन को मौके पर बुलाया। करीब 11:30 बजे तक फोरलेन को सुचारू कर दिया गया। उधर, पुलिस थाना प्रभारी धर्मपुर राकेश रॉय ने बताया कि टैंकर के पलटने की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो तुरंत टीम मौके पर पहुंची। हादसे में किसी को चोटें नहीं आई है। हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।