Accident in Bilaspur: वोल्वो और ट्रक की टक्कर, नेशनल हाईवे पर लगा चार किलोमीटर लंबा जाम #news4
June 26th, 2022 | Post by :- | 160 Views

चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच) पर बैरी के समीप रविवार सुबह करीब सात बजे वोल्वो बस और ट्रक की टक्कर हो गई। दुर्घटना में दोनों वाहनों के चालकों को मामूली चोटें आईं। हालांकि, वाहनों की इस टक्कर से नेशनल हाईवे पर जाम की स्थिति बन गई। करीब तीन घंटे तक यातायात बाधित रहा। सुंगल तक करीब चार किलोमीटर तक वाहन फंसे रहे।

जाम को खुलवाने में जुटी पुलिस ने बरमाणा से सलनू खांगड़ रोड पर ट्रैफिक डायवर्ट भी किया, लेकिन सिंगल रोड होने के कारण इस पर भी वाहन फंस गए। करीब तीन घंटों की जद्दोजहद के बाद यातायात बहाल हुआ और यात्रियों ने राहत की सांस ली। जानकारी के अनुसार पुलिस थाना बरमाणा के क्षेत्र में एनएच पर बैरी के पास रिलायंस पेट्रोल पंप के पास ट्रक नंबर एचपी-67-4335 घाघस की तरफ जा रहा था।

इसी दौरान घाघस की तरफ से वोल्वो बस यूपी-22-एटी-6348 मनाली की तरफ जा रही थी। बैरी के पास दोनों की टक्कर हो गई और एनएच पर जाम लग गया। दुर्घटनाग्रस्त वाहन मौके पर ही खड़े रह जाने से एनएच पूरी तरह बाधित हो गया।

सूचना मिलते ही बरमाणा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस टीम ने बरमाणा से लेकर घाघस तक मोर्चा संभाला। दोनों वाहनों को सड़क से हटवाया, जिसके बाद करीब तीन घंटे में ट्रैफिक बहाल हुआ। इस दौरान बैरी से सुंगल, बरमाणा से सलनू खांगड़ रोड और घाघस से शिमला की ओर जाने वाले सैकड़ों वाहनों में बैठे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

डीएसपी बिलासपुर राजकुमार ने बताया कि दुर्घटना में ट्रक और बस के चालकों को मामूली चोटें आई है, प्राथमिक उपाचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। दोनों वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए हैं। बस चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।