कुल्लू की बंजार-आनी सड़क पर हादसा, पर्यटकों से भरी टैंपो ट्रैवलर दुर्घटनाग्रस्त #news4
October 16th, 2021 | Post by :- | 168 Views

कुल्लू : जिला कुल्लू के बंजार-आनी सड़क मार्ग पर पर्यटकों से भरी एक टैंपो ट्रैवलर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। टैंपो ट्रैवलर में 16 लोग सवार थे, जिनमें से 8 को गंभीर चोटें आई हैं जबकि 8 लोगों को हल्की चोटें आई  हैं। खनाग पंचायत के पूर्व उपप्रधान व भाजपा किसान मोर्चा कुल्लू के मीडिया प्रभारी बुध राम राणा ने बताया कि शनिवार दोपहर को हरियाणा नंबर (एचआर 55एडी-5080) की टैंपो ट्रैवलर ब्रेक फेल हो जाने से सड़क में पलट गई, जिसके चलते वाहन में सवार 16 लोग घायल हो गए।

पश्चिमी बंगाल से कुल्लू-मनाली आए थे घूमने

उक्त सभी पश्चिमी बंगाल से कुल्लू-मनाली घूमने आए हुए थे। जब वे शिमला जा रहे थे तो खनाग के पास उनका वाहन दुर्घटना का शिकार हो गया। स्थानीय लोगों ने हादसे के तुरंत बाद मौके पर पहुंचकर वाहन में सवार सभी लोगों को तत्काल प्राथमिक उपचार मुहैया करवाया। आनी के डीएसपी रविंद्र नेगी ने बताया कि बंजार-आनी सड़क मार्ग पर हादसे की जानकारी मिली है। उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची और घायलों को घटनास्थल पर ही प्राथमिक उपचार दिया गया। इसके बाद घायलों को आनी अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।