ऑटो पार्ट्स बनाने वाले उद्योग में हादसा, कामगार को ऐसे मिली दर्दनाक मौत #news4
October 22nd, 2021 | Post by :- | 163 Views

बीबीएन : बद्दी-बरोटीवाला मार्ग पर झाड़माजरी में ऑटो पार्ट्स बनाने वाले एक उद्योग में कामगार की छत से गिरने के चलते मौत हो गई। जानकारी के अनुसार गांव शाहपुर तहसील कालका हरियाणा निवासी बलविंद्र (35) शुक्रवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे उद्योग में शैड पर काम कर रहा था कि अचानक शैड की चादर टूटने के चलते वह नीचे गिर गया। इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही बरोटीवाला पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ पहुंचाया।

एएसपी नरेंद्र कुमार ने भी मौके पर घटनास्थल का जायजा लिया। वहीं कामगार की मौत की खबर मिलते ही ग्रामीण भारी संख्या में कंपनी के बाहर इकट्ठे हो गए। कंपनी ने मृतक की पत्नी को नौकरी व 30 लाख रुपए आर्थिक मदद देने को कहा है। कंपनी ने अपने नियम के अनुसार कामगारों का एक दिन का वेतन व उतना ही कंपनी प्रभावित को देगी। एएसपी ने कहा कि मामला दर्ज कर सभी पहलुओं के मद्देनजर जांच शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।