फतेहपुर के तलाड़ा में व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार #news4
July 8th, 2022 | Post by :- | 74 Views

नूरपूर : विधानसभा फतेहपुर के तलाड़ा में देर रात एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या करने का मामला सामने आए है। वहीं पुलिस चाकू मारने वाले को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक की पहचान ओंकार सिंह उर्फ सोनी के रूप में की गई है। वह दिहाड़ी-मजदूरी कर अपने परिवार का पालन-पोषण कर रहा था। मृतक अपने पीछे पत्नी, बेटा (9) व बेटी (7) को छोड़ गया है।

एएसपी नूरपुर सुरेन्द्र शर्मा के अनुसार चंद्र कुमार पुत्र हरनाम सिंह निवासी गांव गारन ने पुलिस को बयान दिया कि वह तलाड़ा गांव में मछली तथा अंडे फ्राई की दुकान करता है। बीते कल देर रात मिंटू, रघु, ओंकार उर्फ सोनी व प्रताप नामक 4 लोग उसकी दुकान पर आए और अंडे फ्राई करने के लिए कहा। उसने अंडे फ्राई करके दिए और वे चारों अपने साथ लाई शराब को वहां पर बैठकर पीने लगे। उसी समय कुलबीर सिंह उर्फ फौजी पुत्र प्रेम सिंह निवासी गांव धनेटी चरौडिया (फतेहपुर) वहां पर आया और ओंकार सिंह उर्फ सोनी को गालियां देने लगा।

इस पर उनकी बहसबाजी हो गई और कुलवीर सिंह उर्फ फौजी ने अपनी जेब से चाकू निकाला और ओंकार सिंह उर्फ सोनी के पेट में घुसा दिया,जिससे ओंकार सिंह उर्फ सोनी जमीन पर गिर पड़ा और उसके शरीर से खून बहने लगा। इतने में कुलदीप सिंह उर्फ फौजी वहां से भाग गया। इसके सभी ने मिलकर ओंकार सिंह उर्फ सोनी को राजा का तालाब में स्थित एक अस्पताल में पहुंचाया जहां पर कुछ देरी के बाद उसकी मृत्यु हो गई। एएसपी ने बताया कि पुलिस थाना नूरपुर में आरोपी कुलबीर सिंह उर्फ फौजी के खिलाफ धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।