उपलब्धि: हिमाचल की प्रीति वर्धन के सिर सजा मिस इंडिया का खिताब #news4
April 19th, 2022 | Post by :- | 267 Views
ओल्ड एज होम चंडीगढ़ में नेशनल मिस इंडिया ब्यूटी कांटेस्ट-2022 स्पर्धा में मंडी शहर की प्रीति वर्धन को मिस इंडिया के ताज से नवाजा गया है। निजी इंटरनेटमेंट कंपनी की ओर से करवाई गई इस स्पर्धा में देश भर से 70 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। रविनगर निवासी प्रीति वर्धन को मिस इंडिया का ताज पहनाया गया। प्रीति की 12वीं कक्षा तक की शिक्षा राजकीय कन्या विद्यालय मंडी से हुई है।

नर्सिंग की डिग्री ग्वालियर के नर्सिंग संस्थान से हासिल की है। इन दिनों वह बीकेसी कोविड अस्पताल बांद्रा मुंबई में सेवारत हैं। प्रीति का कहना है कि उन्हें मॉडलिंग का भी शौक है। इनके पिता रविंद्र कुमार रवि परिवहन निगम मंडी से बतौर हेड मेकेनिक पद से सेवानिवृत्त हुए हैं और माता कौशल्या देवी आईपीएच विभाग में बतौर हेड क्लर्क के पद पर कार्यरत हैं। छोटी बहन शालिनी वर्धन चंडीगढ़ में नौकरी करती हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।