शिक्षा विभाग की कार्रवाई: छात्रा से अश्लील बातें करने का आरोपी कॉलेज प्रिंसिपल निलंबित #news4
December 27th, 2021 | Post by :- | 95 Views

छात्रा के साथ अश्लील बातें करने के आरोप में हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले क सीमा कॉलेज के कार्यकारी प्रिंसिपल को निलंबित कर दिया गया है। शिक्षा विभाग ने अगले आदेशों तक एससीईआरटी सोलन में कार्यकारी प्रिंसिपल को तैनाती दी गई है। शिक्षा सचिव से बिना पूछे जिला मुख्यालय को छोड़ने पर भी रोक लगा दी है।

कार्यकारी प्रिंसिपल के खिलाफ रोहडू पुलिस ने मामला दर्ज किया है। फोन कॉल रिकॉर्डिंग की जांच के बाद कॉलेज के वुमन सेल ने थाने में इस घटना की शिकायत की है। इस पर संज्ञान लेते हुए सोमवार को शिक्षा सचिव की ओर से सस्पेंड करने के लिखित निर्देश जारी हुए हैं।

पीजी कॉलेज सीमा के वुमन सेल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि एक छात्रा जब प्रिंसिपल के कमरे में स्कॉलरशिप का फार्म भरवाने गई तो उसको फोन पर बात करने के लिए कहा। आरोप हैं कि छात्रा ने जब फोन किया तो प्रिंसिपल ने उसके साथ अश्लील बातें शुरू कर दीं। तंग आकर छात्रा ने प्रिंसिपल की फोन कॉल को रिकॉर्ड कर लिया। उसके बाद इसकी शिकायत वमेन सेल में की गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।