अतिक्रमण पर कार्रवाई, दुकानदारों का सामान और रेहड़ियां जब्त: हमीरपुर
September 11th, 2019 | Post by :- | 171 Views

नगर परिषद हमीरपुर ने अतिक्रमण पर कार्रवाई करते हुए करीब आधा दर्जन दुकानदारों (Shopkeepers) का सामान जब्त किया है। वहीं, शहर में गलत जगह पार्क की गई तीन रेहड़ियों को भी कब्जे में लिया है। शहर के करीब एक दर्जन से अधिक दुकानदारों को हिदायत देकर छोड़ा गया है, ताकि दोबारा पकड़े जाने पर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा सके।
नगर परिषद हमीरपुर ने शहर में एक बार फिर अतिक्रमण पर कार्रवाई करते हुए शिकंजा कसा है। दोपहर बाद टीम ने शहर का औचक निरीक्षण किया, जो भी दुकानदार नालियों पर सामान सजाए पकड़े गए, उनका सामान जब्त कर लिया गया है। विभाग की कार्रवाई का जैसे ही दुकानदारों व रेहड़ी-फड़ी धारकों को पता चला, तो उन्होंने तुरंत सड़कों व नालियों पर सजाया सामान अंदर समेट लिया, ताकि वे कार्रवाई से बच सकें। हालांकि जिन दुकानदारों को कार्रवाई का आभास नहीं हुआ, उनका सामान जब्त कर लिया गया। विभाग की कार्रवाई तहसील परिसर से लेकर अस्पताल (Hospital) चौंक भोटा होते हुए गांधी चौंक व सब्जी मंडी में यह कार्रवाई की गई है।
नगर परिषद के सफाई अधिकारी राजेंद्र शर्मा ने बताया कि औचक निरीक्षण के दौरान एक दर्जन से अधिक दुकानदारों को चेतावनी देकर छोड़ा गया है, ताकि दोबारा पकड़े गए, तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। हालांकि औचक निरीक्षण के उपरांत दुकानदारों ने दोबारा सड़कों व नालियों के ऊपर सामान सजा दिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।