डाडासीबा में रात दस बजे के बाद ऊंची आवाज में डीजे बजाया तो पड़ेगा भारी, होगी कार्रवाई #news4
March 14th, 2022 | Post by :- | 136 Views

डाडासीबा : रात दस बजे के बाद डीजे या अन्य साउंड बजाने वालों के खिलाफ डाडासीबा पुलिस का चाबुक चलाने वाला है, यही सच है। अगर पुलिस गश्त के दौरान कहीं भी डीजे बजता हुआ पकड़ा गया तो कानूनी कार्रवाई के साथ साथ डीजे का सारा ताम झाम भी जब्त होगा। पुलिस चौकी प्रभारी डाडासीबा राजेश द्विवेदी ने कहा कि इन दिनों स्कूली बच्चों की वार्षिक परीक्षा चली हुई है और ऐसे में कई इलाकों में डीजे व अन्य साउंड ऊंची आवाज में बजाने की शिकायतें आ रही हैं।

पुलिस ने लोगों की शिकायत के आधार पर उक्त लोगों के खिलाफ कड़ी सजा कसने पुलिस टीमे गठित की गई है।

चौकी प्रभारी राजेश द्विवेदी ने बताया कि स्कूली बच्चों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए देर रात चलने वाले डीजे सिस्टम और फालतू में होने वाले वाले ध्वनि प्रदूषण के उनकी पढ़ाई में कोई परेशानी न हो इसके लिए डाडासीबा अपनी चौकी अधिकार क्षेत्र के तहत चेतावनी जारी की है। चौकी प्रभारी डाडासीबा राजेश द्विवेदी ने बताया कि मार्च में बच्चों की परीक्षाएं शुरू होनी हैं। बच्चों का भविष्य दाव पर लगा होता है। ऐसे में कोई भी व्यक्ति सुबह और रात में ध्वनि प्रदूषण न करे अन्यथा उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।