धर्मशाला इन्वेस्टर मीट में अभिनेत्री यामी गौतम होंगी ब्रांड एंबेसडर
October 31st, 2019 | Post by :- | 143 Views

हिमाचल के धर्मशाला में 7 और 8 नवंबर को होने वाली इन्वेस्टर मीट के  लिए ब्रांड एंबेसडर यामी गौतम ने अपनी सहमति दे दी है। यामी 6 नवंबर को मुंबई से चंडीगढ़ हवाई जहाज से आएंगी। इसके बाद वह चंडीगढ़ से धर्मशाला चार्टेड प्लेन से पहुंचेंगी। इस दौरान उनकी टीम के तीन सदस्य भी साथ रहेंगे। ब्रांड एंबेसडर बनने की एवज में प्रदेश सरकार यामी को 5 लाख रुपये का भुगतान करेगी।   सूत्रों के अनुसार हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले की रहने वाली यामी गौतम 5 नवंबर को अपनी नई फिल्म बाला के प्रीमियर शो के तुरंत बाद सीधे मुंबई से चंडीगढ़ और चंडीगढ़ से धर्मशाला पहुंचेंगी। धर्मशाला में उनके ठहरने की व्यवस्था आलीशान होटल में की जा रही है। ब्रांड एंबेसडर यामी 6 नवंबर को धर्मशाला में आयोजित होने वाले प्री इवेंट रात्रि भोज में उपस्थित रहेंगी। इन्वेस्टर मीट के शुभारंभ पर 7 नवंबर को यामी मौजूद मेहमानों को संबोधित करेंगी।

अतिरिक्त मुख्य सचिव उद्योग की ओर से इन्वेस्टर मीट की ब्रांड एंबेसडर के लिए यामी गौतम को पत्र लिखकर प्रस्ताव भेजा गया है, जिसे यामी ने स्वीकार कर लिया है। विशेष सचिव आबिद हुसैन सादिक ने हस्ताक्षरित पत्र भेजकर उनको पांच लाख रुपये मानदेय देना का प्रस्ताव रखा है। यामी और उनकी टीम के दो सदस्यों का यात्रा, ठहरने और खाने-पीने का खर्च भी सरकार उठाएगी।

मेरे लिए बड़े सम्मान की बात : यामी
धर्मशाला इन्वेस्टर मीट में हिस्सा लेने के लिए ब्रांड एंबेसडर यामी गौतम अति उत्साहित हैं। बकौल यामी उनको खुशी है कि वह हिमाचल के धर्मशाला में होने वाले इस कार्यक्रम की हिस्सा बनी हैं और यह उनके लिए बड़े सम्मान की बात है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।