18 दिनों बाद चक्की पुल हल्के यात्री वाहनों के लिए खुला, बड़े वाहनों को करना पड़ेगा अभी इंतजार #news4
September 12th, 2022 | Post by :- | 100 Views

नूरपुर : 18 दिनों के लंबे इंतजार के बाद सोमवार को चक्की पुल को हल्के यात्री वाहनों के लिए खोल दिया है। चक्की पुल हल्के वाहनों के लिए खुलने पर लोगों ने राहत की सांस ली है। नूरपुर व निकटवर्ती क्षेत्रों के सैंकड़ों लोग रोजाना पठानकोट नौकरी करने जाते हैं तथा ऐसे में चक्की पुल पर यातायात बंद होने से ऐसे लोगों को भारी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। चक्की खड्ड में बाढ़ आने से पिछले दिनों चक्की पुल के दो पिल्लर खतरे की चपेट में आ गए थे जिस कारण एनएचएआइ ने तुरंत प्रभाव से चक्की पुल पर यातायात बंद कर दिया था।

एनएचएआइ की टीम सेना की मदद से पिछले कई दिनों से पानी का बहाव मोड़ने में लगी हुई थी। पानी का बहाव मोड़ने के बाद एनएचएआइ संवेदनशील पिल्लरों की सुरक्षा में लगी हुई है। पिल्लरों की सुरक्षा के लिए क्रेट लगाए जा रहे हैं। एनएचएआइ ने रविवार शाम को सोमवार से चक्की पुल हल्के यात्री वाहनों के साथ साथ दोपहिया वाहनों के लिए खोलने के लिए अपनी रिपोर्ट प्रशासन को सौंप दी थी तथा सोमवार सुबह छह बाद चक्की पुल हल्के यात्री वाहनों के लिए खोल दिया।

यह बोले एनएचएआइ के परियोजना निदेशक

एनएचएआइ के परियोजना निदेशक कर्नल अनिल सेन ने बताया कि पहले चरण में चक्की पुल हल्के यात्री वाहनों के लिए खोला गया है, उन्होंने बताया कि इसी बीच क्रेट लगाने का काम जारी है। उन्होंने बताया कि एनएचएआइ की टीम जल्दी ही दोबारा चक्की पुल का निरीक्षण करके निर्णय लेगी कि अन्य वाहनों के लिए पुल कब खोला जाए

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।