कार से उतरने के बाद अचानक गहरी खाई में जा गिरा युवक, पठानकोट के अस्पताल में तोड़ा दम #news4
December 28th, 2021 | Post by :- | 87 Views

चम्बा : चम्बा-जोत मार्ग पर तलाई के निकट एक युवक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया। हादसे में युवक की मौत हो गई है। पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। युवक मेडिकल काॅलेज एवं अस्पताल चम्बा में सेवारत था। सोमवार को वह ड्यूटी पर तैनात था। शाम को ड्यूटी से छुट्टी करने के बाद वह अपनी कार में सवार होकर चुवाड़ी की तरफ जा रहा था। जब तलाई के निकट पहुंचा तो अचानक कार अनियंत्रित हो गई और उसके दो टायर सड़क से बाहर निकल गए, जिसके चलते कार हवा में लटक गई। युवक कार से उतरा और बाहर आकर कार के टायर चैक करने लगा। इस दौरान वह अनियंत्रित होकर करीब 80 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। पीछे से आ रही एक पिकअप में सवार लोगों ने कार को सड़क किनारे लटका देखा। अंदर कोई नहीं था।

इसकी सूचना स्थानीय लोगों को दी। सूचना मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। वहीं पुलिस को भी सूचित किया। युवक को गंभीर हालत में खाई में निकाला और उपचार के लिए मेडिकल काॅलेज एवं अस्पताल चम्बा पहुंचाया। यहां पर युवक का प्राथमिक उपचार करने के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए टांडा रैफर कर दिया। युवक के परिजन उसे पठानकोट ले गए। वहां पर चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद युवक को वापस लाया गया। मेडिकल काॅलेज एवं अस्पताल चम्बा में पोस्टमार्टम किया गया। एसपी अरूल कुमार ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। मामले में आगामी अन्वेषण जारी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।