नवरात्र पूजा के बाद स्‍वां नदी में सामग्री प्रवाहित करने जा रहे लोगों का वाहन दुर्घटनाग्रस्‍त, युवती की मौत व 15 घायल #news4
April 10th, 2022 | Post by :- | 104 Views

हरोली : घालुवाल स्थित स्वां नदी के तट बांध पर जाते रास्ते में एक जीप पलट गई। हादसे में एक 17 वर्षीय युवती की मौत हो गई, जबकि गाड़ी में सवार 15 अन्य लोगों को चोटें पहुंची हैं। जानकारी अनुसार रविवार को दोपहर करीब 12 बजे धमान्द्री गांव से कुछ लोग जीप में सवार होकर नवरात्र पूजा के रियोली जौ आदि सामग्री को स्‍वां नदी में प्रवाहित करने पहुंचे थे। नवरात्र सामग्री स्वां में प्रवाहित करने के बाद जब सभी लोग गाड़ी में सवार होकर वापस जाने लगे तो अचानक प्रवासी परिवारों के बच्चे भीख मांगने उनकी गाड़ी के आगे आ गए उनको बचाने के चक्कर में चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया तथा गाड़ी पलट गई।

इस दौरान गाड़ी करीब 20 फीट नीचे जाकर सीधी खड़ी हो गई। हादसे में गाड़ी में  सवार 17 वर्षीय साक्षी पुत्री केहर सिंह निवासी धमान्द्री की जीप के आने से मौत हो गई, जबकि गाड़ी में सवार 15 अन्य लोगों को काफी चोटें पहुंची हैं, जिन्हें 108 एंबुलेंस की सहायता से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया गया है।

घायलों में कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है सूचना मिलते ही पंडोगा पुलिस मौके पर पहुंच गई। मामला दर्ज करते हुए हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है। पुलिस की ओर से प्रत्यक्षदर्शियों के बयान भी दर्ज किए जा रहे हैं। डीएसपी हरोली अनिल पटियाल ने कहा मामला दर्ज कर लिया गया है। बयान लिए गए हैं हादसे की जांच शुरू कर दी गई है। मृतका का पोस्टमार्टम करवा कर शव स्वजनों को सौंप दिया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।