शिमला के बाद अब सोलन में दिखा बेकाबू ट्रक का कहर, जीप सहित 4 वाहनों को मारी टक्कर #news4
July 26th, 2022 | Post by :- | 124 Views

सोलन : शिमला जिले में बीते कल एक बेकाबू ट्राले ने कहर बरपाते हुए करीब 25 गाड़ियों को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया था। वहीं अब सोलन क्षेत्र में एक बेकाबू ट्रक ने सड़क किनारे खड़े 4 वाहनों को टक्कर मार कर क्षतिग्रस्त कर दिया। एक कार तो एक मकान के ऊपर गिरने से किसी तरह बच गई, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। वहीं रात में अंधेरे का फायदा उठाकर चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार सपरून चौकी के रबौन में सोमवार रात करीब 12 से 1 बजे के बीच यह मामला सामने आया है। लोगों को इसकी जानकारी सुबह मिली। उन्होंने देखा कि सड़क किनारे खड़ी 3 कारें व एक टाटा सूमो क्षतिग्रस्त हो गई है। मारुति कार का पिछला टायर डंगे के कोने पर था। मौके पर एक स्कूटी भी पलटी हुई पाई गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। क्षतिग्रस्त गाड़ियों के पास जो टायर के निशान थे वे ट्रक के प्रतीत हो रहे थे। पुलिस ने जब आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो पता चला कि एक बेकाबू ट्रक ने इस घटना को अंजाम दिया है। हालांकि ट्रक का नम्बर ट्रेस नहीं हुआ है।

बता दें कि इससे पूर्व भी कंडाघाट में एक ट्रक ने ट्रैफिक जाम के दौरान लाइन में खड़े वाहनों को टक्कर मारी थी। इसमें करीब डेढ़ दर्जन वाहनों को नुक्सान हुआ था। उधर, एएसपी अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। सीसीटीवी फुटेज से यह क्लीयर हो गया है कि ट्रक ने वाहनों को टक्कर मारी है। पुलिस ट्रक चालक को जल्द ही पकड़ लेगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।