सोलन: कृपाल परमार के बाद पवन गुप्ता ने भी छोड़ी भाजपा, कहा- छह माह से किया जा रहा प्रताड़ित #news4
November 24th, 2021 | Post by :- | 62 Views

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को बड़ा झटका देते हुए सोलन जिला भाजपा कार्यसमिति सदस्य एवं बघाट अर्बन कॉपरेटिव बैंक के पूर्व चेयरमैन पवन गुप्ता ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। इनसे पहले कांगड़ा से पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष कृपाल परमार ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया था।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप को भेजे त्याग पत्र में उन्होंने लिखा है कि पिछले छह माह से लगातार प्रताड़ित किए जाने के कारण वह जिला सिरमौर भाजपा प्रभारी व प्रदेश कार्य समिति सदस्य के पद से त्याग पत्र दे रहे हैं, जिसका विवरण अलग से भेज रहा हूं।

पवन गुप्ता वरिष्ठ भाजपा नेता हैं और पूर्व मंत्री व नाहन से भाजपा विधायक डॉ. राजीव बिंदल के करीबी हैं। पिछले दिनों बैंक में चेयरमैन रहते हुए उन्हें चुनाव के लिए बनाई गई कमेटी से हटाया गया था, जिसके बाद उन्होंने हाल ही सम्पन्न हुए बैंक के चुनाव में भी भाग नहीं लिया। वह लंबे समय तक बघाट बैंक के चेयरमैन रहे। उनके इस्तीफा देने से सोलन भाजपा में सियासत गरमा गई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।