चिंतपूर्णी: हत्या के बाद भड़के लोग, चिंतपूर्णी में प्रवासी मजदूरों की झुग्गियों में लगाई आग #news4
October 20th, 2022 | Post by :- | 97 Views

चिंतपूर्णी में गोलीकांड के बाद स्थानीय लोगों में गुस्सा फूट पड़ा है। स्थानीय लोगों ने चिंतपूर्णी मंदिर के पास समनोली रोड पर रहने वाले अन्य राज्यों के प्रवासी मजदूरों की झुग्गियों को आग के हवाले कर दिया और उनके मोटरसाइकिल आदि को भी तोड़ दिया। स्थानीय लोगों में तुषार हत्याकांड को लेकर रोष लगातार बढ़ रहा है। लोगों का कहना है इस समय चुनाव आचार संहिता लगी हुई है और अन्य राज्य के लोग कैसे प्रदेश में हथियार सहित दाखिल हो रहे हैं।

ये लोग न सिर्फ हथियार सहित आए बल्कि तुषार के घर में लूटपाट को अंजाम देने की भी कोशिश की गई। इसी कोशिश को नाकाम करने में तुषार को लुटेरों ने गोली मार दी और मौके पर ही तुषार की मौत हो गई। झुग्गी झोपड़ियों में लगी आग को फायर बिग्रेड की गाड़ियों द्वारा दो घंटे की मशक्कत के बाद बुझाया गया। हालांकि आग के हवाले की गई झुग्गी झोपड़ियों में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है।

लेकिन झुग्गी झोपड़ियों में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया और झोपड़ियों में रहने वाले प्रवासी आग लगने के साथ ही तुरंत मौके से भाग गए। स्थानीय लोगों में इस बात का रोष है कि बाहरी लोग यंहा पर रहकर आपराधिक वारदातों को अंजाम देते हैं और इनके हौसलें इतने बुलंद हो गए हैं कि ये कई बार लड़ाई झगडे और चोरी हत्या जैसी घटनाओं को भी अंजाम दे चुके हैं। वहीं मौके पर थाना प्रभारी रोहिणी ठाकुर भी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची और आग लगने वाली घटना का निरीक्षण किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।